X

MMI ऑनलाइन लिमिटेड की नई पहल Vishvasnews.com है। इसके संचालन के लिए एक समर्पित टीम कार्यरत है।

विश्वास न्यूज पब्लिक डोमेन में वायरल हो रहे खबरों की पूरी प्रक्रिया को अपनाते हुए जांच करता है। विश्वास न्यूज का मुख्य एजेंडा फर्जी खबरों का भंडाफोड़ करना है, ताकि फर्जी सूचनाओं से आम आदमी, समाज और राष्ट्र की संपत्ति या जानमाल को किसी भी तरह का नुकसान न हो और इस तरह के कार्यों में लिप्त लोगों के एजेंडे को आम जनता जान सके।

इस वेबसाइट को शुरू करने का मुख्य उद्देश्य है वायरल हो रही झूठी खबरों से लोगों को आगाह करना, ताकि लोगों को ये पता चल सके कि खबरों के साथ किस तरह से कुछ लोग छेड़छाड़ कर अपने राजनीतिक हितों को साधने के लिए एजेंडा के तहत समाज को नुकसान पहुंचाने के कार्य में संलिप्त हैं। बता दें कि इस तरह की फर्जी खबरें प्रसारित करने वालों का एक एजेंडा होता है और वो अपने एजेंडे को पूरा करने के लिए जानबूझकर खबरों के साथ छेड़छाड़ करते हैं। इस साइट के माध्यम से आपको खबरों की सच्चाई को जानने और पूरी प्रक्रिया को समझने का अवसर प्राप्त होगा।

हम बिना किसी भय या पक्षपात के तथ्यों के आधार पर खबर की सत्यता की जांच करके उसे प्रकाशित करते हैं। हम सामान्य जनता के हित से जुड़ी अर्थपूर्ण पत्रकारिता करते हैं, ताकि समाज के आखिरी पायदान पर खड़े लोगों के जीवन और उनकी सोच को और बेहतर बनाया जा सके।

फेक खबर को चेक करते समय हम पूरी प्रक्रिया का पालन करते हैं। इस दौरान पूरी प्रक्रिया की जानकारी हम अपने पाठकों को देते हैं। हम खबरों से जुड़ी स्क्रीन शॉट्स और लिंक भी लगाते हैं, ताकि हमारे पाठक/यूजर खुद से भी इस तरह की खबरों को जांच सके। 

अगर आपके पास कोई सवाल है, कृपया हमसे ईमेल या वॉट्सऐप के माध्यम से संपर्क करें

विश्वास न्यूज़ एमएमआई ऑनलाइन लिमिटेड (CIN no. U72300UP2008PLC036242) के द्वारा संचालित वेबसाइट है। यह कंपनी एक्ट ऑफ इंडिया के तहत एमएमएआई ऑनलाइन लिमिटेड की कानूनी इकाई है और कंपनी के प्रमोटरों द्वारा वित्त पोषित है। आप एमएमआई ऑनलाइन लिमिटेड के वित्तीय वर्ष 2018-19 के फाइनेंशियल डिस्क्लोजर;  बैलेंस शीट आदि को देख सकते हैं। 

विश्वास न्यूज़ किसी भी पॉलिटिकल पार्टी/ लीडर/ उम्मीदवार या किसी भी व्यक्ति विशेष से कोई दान या वित्तीय मदद नहीं लेता है।

नवीनतम पोस्ट